ताजा तरीन :

Friday, April 8, 2011

सुरुआती ब्लॉगर के लिए सबसे बेहतरीन वेबहोस्टिंग सेवा

अगर आपने ब्लॉग सुरु किया है सिर्फ अपनों से अपनी बातें बांटने के लिए तबतो आप ब्लॉगर.कॉम या वर्डप्रेस.कॉम पे मुफ्त का ब्लॉग बना कर भी काम चला सकते हैं बल्कि मैं भी ऐसा ही कुछ करूँगा |

मुफ्त में ब्लॉग बनाने के लिए ये लेख पढना न भूलें : ब्लॉगर.कॉम का उपयोग कर निःशुल्क ब्लॉग बनायें

लेकिन मैं बात कर रहा हूँ जब आप ब्लॉग्गिंग को अपना भविष्य बनाने की सोचते हैं जब आप ब्लॉग्गिंग को अपना बिज़नस बनाने की सोचते हैं और सोचते हैं की पैसे के साथ साथ अपना नाम भी बना लिया जाये तब आप मुफ्त के ब्लॉग पे इतना आगे नहीं निकलल पाएंगे क्यूंकि वह आपका नियंत्रण बहुत ही सिमित होता है |

तो जाने कौन है वो बेहतरीन वेब होस्ट जो आपके सुरुआती दिनों में आपका साथी होगा |

वेब होस्टिंग वर्ल्ड (webhostingworld.net) -


मैंने बहुत खोजा और तब जाकर ऐसी सेवा का पता चला जो हर नए ब्लॉगर के बारे में सोचता है और उसी अनुरूप अपनी सेवाओं का विस्तार व् मूल्य तय करता है | वेब होस्टिंग वर्ल्ड से मुझे वो सब कुछ मिला जिसकी मुझे चाहत थी और सबसे बड़ी बात की कीमत इतनी कम थी की कभी कोई परेसानी नहीं हुई और इनकी सेवा का अस्तर भी मुझे Hostgator.com(दुनिया का सर्वाधिक बिकने वाला होस्ट) से कम नहीं लगा |

ध्यान दें :- वेब होस्टिंग वर्ल्ड के " भारतीय ग्राहकों " की संक्या २१,००० पार कर चुकी है |

आपकी जरुरत के प्लान पर एक नजर -

१. ब्रोंज प्लान
  • असीमित वेब स्पेस 
  • असीमित बैंडविड्थ 
  • १ वेबसाइट रख सकते हैं 
  • मुफ्त का ऑनलाइन साईट बिल्डर 
कीमत :- ५० रूपये प्रति माह 
अभी खरीदने को यहाँ दबाएँ

२. सिल्वर प्लान 
  • असीमित वेब स्पेस 
  • असीमित बैंडविड्थ 
  • ५ वेबसाइट रख सकते हैं 
  • मुफ्त का ऑनलाइन साईट बिल्डर 
कीमत :- २०० रूपये प्रति माह 
अभी खरीदने को यहाँ दबाएँ

३. गोल्ड प्लान 
  • असीमित वेब स्पेस 
  • असीमित बैंडविड्थ 
  • असीमित वेबसाइट रख सकते हैं 
  • मुफ्त में डोमेन और ऑनलाइन साईट बिल्डर 
कीमत :- ३५० रूपये प्रति माह 
अभी खरीदने को यहाँ दबाएँ

सहायता केंद्र हर वक्त आपकी सेवा में होगा |

मन की आपने मुझपे विस्वास किया और मेरे कहे अनुसार अपनी जरुरत का प्लान खरीद लिया पर संतुस्ट नहीं हैं और कोई परेसानी आ रही है तो इस कंपनी में २४ घंटे और ७ दिन आपकी मदद को टीम रखी गयी है जो आपसे सीधे चैट करते हैं और आपकी समस्या का तुरंत समाधान निकालते हैं अगर फिर भी आपको लगता है की आप ठगे गए हैं तो ३० दिन के अन्दर अपना पैसा वापस ले सकते हैं |

No comments:

Post a Comment